डॉस गेम्स ऑनलाइन: आपके पीसी पर बने रहने की क्षमता

निर्माण की तारीख: 29/01/2018 00:57


डॉस गेम्स ऑनलाइन: आपके पीसी पर बने रहने की क्षमता

दोस्तों, हमारे पास डॉस गेम्स के लिए एक ग्लोबल अपडेट है। ब्राउज़र में डॉस गेम्स के लिए सुरक्षित बचत। अब डॉस गेम्स में साइट playminigames पर, आप अपने कंप्यूटर पर सेव डाउनलोड भी कर सकते हैं। और फिर जरूरत पड़ने पर उन्हें वापस अपलोड करें।

तो यह कैसे काम करता है?

  • किसी भी डॉस गेम में जाएं। यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आप गेम को EmDosBox एमुलेटर पर चला रहे हैं।
  • एमुलेटर लोड करने और एमुलेटर में खेलने के बाद, आपको गेम विंडो को बढ़ाने और घटाने के लिए बटन के बगल में 3 नए नीले बटन दिखाई देंगे।
  • पहला बटन डाउनलोड सेव टू डिस्क है। जब आप इसे क्लिक करते हैं, तो सभी गेम सेव आपकी हार्ड ड्राइव पर डाउनलोड हो जाएंगे। यह अप्रत्याशित परिस्थितियों से बचने के लिए किया जा सकता है जब आपको कुकीज़ को साफ करने, अपने ब्राउज़र को फिर से स्थापित करने या ऑपरेटिंग सिस्टम को पूरी तरह से बदलने की आवश्यकता होती है। और उन स्थितियों के खिलाफ भी बीमा कराएं जब गेम फ्रीज हो जाए और सेव गायब हो जाए। आपकी बचत का एक प्रकार का बैकअप।
  • एक अन्य बटन डिस्क से लोड सेव है। आप इसका उपयोग तब कर सकते हैं जब आपको पहले से डाउनलोड की गई सेव फाइल्स को वापस साइट पर अपलोड करने की आवश्यकता हो। सभी डेटा को पुनर्स्थापित किया जाएगा जैसा कि सेव डंप डाउनलोड होने से पहले था।
  • तीसरा बटन Delete All Saves है। आप इसका उपयोग तब कर सकते हैं जब आप अपने सभी सेव को हटाना और पुनर्स्थापित करना चाहते हैं, इसलिए बोलने के लिए, फ़ैक्टरी सेव, जो मूल रूप से आपके खेलना शुरू करने से पहले थे।

उम्मीद है कि यह डॉस ब्राउज़र-आधारित गेमिंग को अगले स्तर पर ले जाएगा। और यह उन लोगों के लिए खेलने का मौका देगा जो निराश थे, हमारी साइट पर डॉस गेम्स में सुरक्षित रूप से बचत करने में सक्षम नहीं थे।