कोरोनावायरस आ रहा है !!! खेल आपको घर पर अलग-थलग रहते हुए खेलना चाहिए और कोरोनावायरस से बचना चाहिए

निर्माण की तारीख: 14/03/2020 23:12


कोरोनावायरस आ रहा है !!!  खेल आपको घर पर अलग-थलग रहते हुए खेलना चाहिए और कोरोनावायरस से बचना चाहिए

तो वह दिन आ गया है जब वायरस आसपास के लोगों को संक्रमित करता है और लोगों को खुद को आइसोलेट करने के लिए कुछ भी करने की जरूरत नहीं है ताकि कोरोना वायरस से संक्रमित न हों या अन्य लोगों को संक्रमित न करें। लेकिन यह सब इतना बुरा नहीं है! हम इसे बनाएंगे ताकि आप चार दीवारों में बंद रहते हुए बोर न हों और न जाने क्या करें।

यहां उन खेलों की सूची दी गई है जिन्हें आप हमारे साथ खेल सकते हैं। उन्हें खेलने की कोशिश करें, हो सकता है कि उनमें से कुछ आपके लिए समय बिता सकें!

निवासी ईविल - भाग एक और तीन। एक बहुत ही प्रासंगिक हॉरर गेम जिसमें आपको ज़ॉम्बीज़ से बचना होगा, जिसमें वायरस ने अवरुद्ध शहर के सभी लोगों को बदल दिया है।

ज़ोंबी क्राफ्ट - आप शहर के बाहरी इलाके में दिखाई देते हैं। आपको जीवित रहने और लाश को आपको मारने से रोकने, आइटम बनाने, पानी और भोजन प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। गेम के ग्राफिक्स मिनीक्राफ्ट की शैली में बनाए गए हैं।

Zombs Royal एक टॉप-डाउन बैटल रॉयल है। जीवित रहें और अपने सभी ऑनलाइन विरोधियों को मारें।

सबवे क्लैश 3डी एक शूटिंग गेम है। आपको मेट्रो पर चलने और सभी विरोधियों को मारने की जरूरत है। आपकी टीम के लोग भी आपकी मदद करेंगे।

जंगल में जीवन रक्षा सिम्युलेटर - किसी चमत्कार से आप जंगल में आ गए और कोई आपकी मदद नहीं कर सकता। स्थिति रॉबिन्सन क्रूसो के समान ही है। आपको जीवित रहने और जंगल से बाहर निकलने की जरूरत है, जो कई खतरनाक से भरा है ...