नया ईजेएस एम्यूलेटर (मल्टीप्लेयर)

निर्माण की तारीख: 16/07/2019 02:52


नया ईजेएस एम्यूलेटर (मल्टीप्लेयर)

नए एमुलेटर से मिलें: EJS (मल्टीप्लेयर)। अब पुराने गेम खेलने की क्षमता के लिए यह डिफॉल्ट होगा। लेकिन आप हमेशा वह एमुलेटर चुन सकते हैं जो आपको सबसे अच्छा लगे। आइए अन्य एमुलेटर की तुलना में इसके पेशेवरों और विपक्षों का वर्णन करें:

पेशेवरों:

  • ऑनलाइन खेलने की क्षमता। जब आप गेम शुरू करते हैं, तो आप एमुलेटर के नीचे ग्लोब आइकन देख सकते हैं। उस पर क्लिक करके, आप अपना खुद का ऑनलाइन कमरा बना सकते हैं, और फिर अपने दोस्तों को नेटवर्क पर उनके साथ खेलने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। इसे आज़माएं, और यदि आपको त्रुटियां दिखाई देती हैं, तो कृपया रिपोर्ट करें।
  • मोबाइल फोन पर खेलने की क्षमता। अब आप अपने फोन पर गेम को इनेबल कर सकते हैं। बस इस एमुलेटर को चुनें, सुविधा के लिए इसे पूर्ण स्क्रीन पर विस्तारित करें और मज़े के लिए खेलें।
  • लाइट गन सपोर्ट। जिन खेलों में हल्की बंदूक की आवश्यकता होती है, वे अब भी खेले जा सकते हैं। माउस एक हल्की बंदूक की तरह काम करेगा।

माइनस:

  • दुर्भाग्य से, EJS (मल्टीप्लेयर) एमुलेटर में, ध्वनि थोड़ी सी क्रेक हो सकती है। इसलिए यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो अपने लिए अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल एमुलेटर पर स्विच करें।