Google Chrome द्वारा Flash की अस्वीकृति playminigames.ru को कैसे प्रभावित करेगी?

निर्माण की तारीख: 25/12/2016 16:25


Google Chrome द्वारा Flash की अस्वीकृति playminigames.ru को कैसे प्रभावित करेगी?

नमस्कार! बहुत से लोग जानते हैं कि मई 2016 में एक निश्चित एंथनी लाफोर्ज, शायद एक Google कर्मचारी, ने groups.google.com पर एक लेख प्रकाशित किया, जो बताता है कि Google क्रोम अंततः साइटों पर फ्लैश सामग्री को अक्षम कर देगा। यह इस तथ्य के कारण है कि फ्लैश पहले से ही एक पुरानी तकनीक है और इसमें कमजोरियां हैं। जल्द ही, Google क्रोम फ्लैश को पूरी तरह से खत्म करना चाहता है। आखिरकार, अब HTML5 इस तकनीक को हर जगह बदलने के लिए पर्याप्त विकास पर पहुंच गया है।

प्रश्‍न बना रहता है कि साइटों को फ्लैश सामग्री के साथ उनकी मुख्‍य सामग्री के रूप में क्‍या करना चाहिए? उदाहरण के लिए, क्या यह साइट playminigames.ru है? साइट पर सभी प्लेटफ़ॉर्मर गेम (डेन्डी, सेगा, सुपरनिंटेंडो, गेम बॉय) खेलने के लिए एक फ्लैश एमुलेटर का उपयोग करते हैं।

लेकिन सब कुछ इतना बुरा नहीं है और साइट को कुछ नहीं होगा! हम सभी गेम को Html5 एमुलेटर में पोर्ट करने पर काम कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, अब आप खेल के तहत एमुलेटर चुनने के लिए बटन देख सकते हैं। और जब Google क्रोम पूरी तरह से एचटीएमएल 5 पर स्विच करने और फ्लैश को अक्षम करने का फैसला करता है, तो हम इसके लिए तैयार होंगे!